मुजफ्फरपुर में तैनात असिस्टेंट रजिस्ट्रार जनरल प्रशांत कुमार के कई ठिकानों पर स्पेशल विजिलेंस कि टीम का छापा जारी…… भारी मात्रा में कैश और आभूषण बरामद।

बिहार के स्पेशल विजिलेंस कि टीम  ने मुजफ्फरपुर में तैनात असिस्टेंट रजिस्ट्रार जनरल (एआरजी) प्रशांत कुमार के ठिकानों पर छापेमारी की है। प्रशांत कुमार के पटना, मुजफ्फरपुर और सीवान स्थित ठिकानों पर तलाशी अभी जारी है। स्पेशल विजिलेंस कि टीम को उनके घर से भारी मात्रा में कैश और जेवरात बरामद हुए हैं। प्रशांत कुमार पर आय से 2 करोड़ रुपये ज्यादा संपत्ति अर्जित करने का मामला दर्ज करने के बाद एसयूवी छापेमारी करने पहुंची।

जानकारी के मुताबिक पटना की स्पेशल विजिलेंस यूनिट (एसवीयू) ने बुधवार को प्रशांत कुमार के खिलाफ केस आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया था। गुरुवार सुबह आर्थिक अपराध इकाई की टीमें उनके घर, कार्यालय और अन्य ठिकानों पर छापेमारी करने पहुंची। प्रशांत कुमार की पोस्टिंग अभी मुजफ्फरपुर जिले के तिरहुत प्रखंड में है।

बताया जा रहा है कि रजिस्ट्रार और सब रजिस्ट्रार रहते हुए प्रशांत कुमार ने अकूत संपत्ति अर्जित की। इसके बाद वे एसवीयू के निशाने पर आ गए। जांच एजेंसी की नजर लंबे समय से प्रशांत कुमार पर थी, पुख्ता सबूत मिलने के बाद उनपर केस दर्ज किया गया और फिर टीम गुरुवार को छापेमारी करने उनके घर पहुंच गई। इस मामले में और भी कई खुलासे अभी हो सकते हैं।