अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील के खिलाफ FIR, दिल्ली के नामी नेताओं की हत्या करवाने की साचिश रचने का आरोप

 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. दर्ज एफआईआर के अनुसार दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल को जानकारी मिली है कि छोटा शकील दिल्ली में बड़े और नामी नेताओं की हत्या करवाने की साजिश रच रहा है. इसके साथ ही वह कुछ बड़े जजों को भी निशाना बनाने की योजना बना रहा है.

एफआईआर के मुताबिक खुफिया जानकारी के मुताबिक छोटा शकील के निशाने पर राजनेता और जज है. जिनकी हत्या करने की योजना बनाई थी. एफआईआर के अनुसार, छोटा शकील के पास हाई ग्रेड के कई हथियार मौजूद हैं. सेल को व्हाट्सऐप चैट के मुताबिक कुछ ऐसे सुराग मिले हैं. दिल्ली पुलिस के कमिश्नर इस मामले को मॉनिटर कर रहे हैं.

fir_020720052604.png

निशाने पर कई नेता

दिल्ली में नामी नेताओं की हत्या की साजिश करने की सूचना के बाद दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है. दिल्ली पुलिस ने कई नेताओं को अलर्ट कर रखा है.पुलिस को ऐसे सुराग मिले हैं कि दाऊद इब्राहीम दिल्ली के कई बड़े नेताओं और न्यायिक क्षेत्र से जुड़ी बड़ी हस्तियों को मारने की योजना बना रहा है. दिल्ली पुलिस को सुराग मिल चुके हैं. पाकिस्तान में शरण लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की योजना पर काम करने के लिए छोटा शकील को जिम्मेदारी दी गई है.