दिल्ली के सिविल लाइंस में केजरीवाल ने परिवार संग किया मतदान, महिला वोटर्स से की खास अपील

दिल्ली विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने परिवार के साथ मताधिकार का प्रयोग किया. मतदान के बाद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि, ’मैंने परिवार के साथ वोट दिया. केजरीवाल के बेटा पुलकित पहली बार अपना वोट डाला. सभी युवा मतदाताओं से मतदान करने का आग्रह करें. आपकी भागीदारी लोकतंत्र को मजबूत करती है.’ उन्होंने सभी महिलाओं से खास अपील करते हुए कहा कि, ’जैसे आप घर की जिम्मेदारी उठाती हैं, वैसे ही मुल्क और दिल्ली की जिम्मेदारी भी आपके कंधों पर है.’

केजरीवाल ने सिविल लाइंस इलाके में एक मतदान केंद्र पर पत्नी सुनीता तथा बेटे पुलकित के साथ मतदान किया. उसके बाद कहा कि दिल्ली की जनता आप सरकार के कामों के आधार पर वोट करेंगे. केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘पहली बार मतदाता बने अपने बेटे समेत परिवार के साथ वोट डाला. सभी युवा मतदाताओं से वोट डालने का अनुरोध करता हूं. आपकी भागीदारी लोकतंत्र को मजबूत बनाती है.’ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बेटे पुलकित ने कहा कि पहली बार वोट डालकर उन्हें अच्छा लग रहा है.

सभी महिलाएं वोट डालने जरूर जांए

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर महिलाओं से वोट डालने की खास अपील की है. जैसे आप घर की जिम्मेदारी उठाती हैं, वैसे ही मुल्क और दिल्ली की जिम्मेदारी भी आपके कंधों पर है. आप सभी महिलाएं वोट डालने जरूर जाएं और अपने घर के पुरुषों को भी ले जाएं.