दिल्ली में फिर दिल दहलाने वाली घटना आई सामने, एक ही परिवार के 5 लोगों के मिले क्षत विक्षत मिले शव

 

दिल्ली में एक बार फिर दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. भजनपुरा इलाके में एक घर से 5 लोगों के शव बरामद किए गए हैं. बताया जा रहा है कि ये शव पुराने है और क्षत-विक्षत हालात में बरामद किया गया है. इस घटना के सामने आते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. शवों की पहचान शंभू कुमार, सुनीता देवी, शिवम, सचिन और कोमल के रूप में की गई है.

आत्महत्या का मामला आई सामने क्या ?

दिल्ली के भजनपुरा इलाके में जो क्षत विक्षत हालात में शव मिली है उसके बारे में दिल्ली पुलिस ने बताया कि बरामद शव में पति, पत्नी और उसके तीन बच्चों के शव हैं. पुलिस के मुताबिक शुरूआती जांच में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है, स्थानीय लोगों के पुछताछ में मिली जानकारी के अनुसार पति शंभू कुमार बैटरी वाला रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था.

2018 में 11 लोगों के शव मिलने से फैली थी सनसनी

इससे पहले साल 2018 में नॉर्थ दिल्ली के बुराड़ी के संत नगर इलाके में एक ही परिवार के 11 लोगों की लाश मिलने से पूरे देश में सनसनी फैल गई थी. इससे पहले इस तरह की घटना सामने नहीं आई थी. इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. यह परिवार मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला था. यह परिवार संत नगर में ग्रॉसरी शॉप और प्लाइवुड का बिजनेस करता था.