दिल्ली के गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ छेड़खानी वाले 10 लोग गिरफ्तार

पिछले दिनों गार्गी कॉलेज के परिसर में दीवार फांदकर कैंपस में आये छात्र के द्वारा छात्राओं के साथ छेड़खानी मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर ने यह जानकारी दी है। आपको बता दें कि 6 फरवरी को दिल्ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज में ऐनुअल फेस्ट के दौरान बाहरी छात्रों ने घुसकर छात्राओं के साथ छेड़खानी की थी। इसके बाद छात्राओं ने 9 फरवरी (सोमवार) को अपना विरोध दर्ज कराते हुए प्रदर्शन किया था और हौजखास थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

संदिग्ध की तलाश लगातार जारी

डीसीपी ठाकुर ने बताया, ’हौजखास पुलिस थाने में दर्ज कराए गए मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में 11 से ज्यादा टीमें काम कर रही हैं। जो भी टेक्निकल डीटेल्स उपलब्ध हैं, उन्हें देखा जा रहा है। पुलिस की टीम संदिग्धों की पहचान के लिए एनसीआर के अलग-अलग शहरों में जा रही हैं। जांच टीम ने गार्गी कॉलेज प्रशासन से भी बातचीत की है।’

पुलिस के अनुसार, जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनकी उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच है। ये एनसीआर की सरकारी और प्राइवेट यूनिवर्सिटीज के छात्र हैं। सीसीटीवी से पता चलता है कि ये सभी कॉलेज में जबरदस्ती घुसे और कॉलेज के गेट को तोड़ डाला।