BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा का बिहार दौरा, शनिवार को सीएम नीतीश से होगी मुलाकात

 

दिल्ली विधानसभा में बीजेपी की हुई करारी हार के बाद अब पार्टी ने पूरी ताकत बिहार में झोंकने की तैयारी में है. इसको लेकर बिहार बीजेपी में हलचल तेज हो गयी है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा पहली बार बिहार दौरे पर आ रहे हैं. जेपी नड्डा और नीतीश कुमार के बीच शनिवार को मुख्यमंत्री आवास पर मुलाकात होगी. इस साल बिहार में विधानसभा होना है इसको लेकर दोनों नेता विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा करेंगे. साथ ही साथ नड्डा अपने बेटे की शादी का न्योता भी नीतीश कुमार को देंगे.

जिलों में बने बीजेपी कार्यालय भवन का होगा उद्घाटन

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार की सुबह 10 बजे पटना पहुंचेंगे जहां से वह प्रदेश बीजेपी कार्यालय जाएंगे. पटना एयरपोर्ट पर सैकड़ों बीजेपी नेता और कार्यकर्ता नड्डा की स्वागत करेंगे. जेपी नड्डा बीजेपी कार्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 10 जिलों में बनाए गए पार्टी के जिला कार्यालय भवन का उद्घाटन करेंगे.

बीजेपी की नई टीम के साथ होगी बैठक

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा पहली बार बिहार दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान वे पार्टी कार्यालय में बीजेपी की कोर कमिटी की बैठक में शामिल होंगे. इस बैठक में बिहार बीजेपी की नई टीम को लेकर चर्चा होगी. चुनावी साल में बिहार बीजेपी को पदाधिकारियों की नई टीम बनानी है. प्रदेश बीजेपी की नई टीम में जगह पाने के लिए नेताओं और कार्यकर्ताओं ने लॉबिंग तेज कर दी है.