हादसों का रविवार : दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, दर्जनों घायल

बिहार के लिए आज हादसों का दिन रहा। रोहतास जिले के सासाराम में भीषण सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गयी, जिसमें महिला भी शामिल हैं। आपको बता दें कि इस हादसे में करीब 1 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये हैं। वहीं दूसरी घटना दरभंगा जिले में घटी जिसमें 3 लोगों की मौत हो गयी। इस हादसे में भी तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं।

पहली घटना रोहतास जिले के सासाराम इलाके की है. जहां शिवसागर थाना इलाके के किरहिंडी में भीषण सड़क हादसा हुआ. जिसमें महिला समेत 4 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एनएच 2 पर यह हादसा हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हुई. बस भभुआ से सासाराम आ रही थी. इस दौरान ट्रक से भिड़ंत हो गई. दर्जनों लोग गंभीर रूप से जख्मी बताये जा रहे हैं. उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दूसरी घटना दरभंगा जिले की है. जहां सदर थाना इलाके के काकर घाटी के पास एनएच 57 पर एक नैनो कार पुल से टकरा गई. जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी ह गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।