कांग्रेस ने जेडीयू कार्यकर्ता सम्मेलन को बताया सुपर फ्लॉप, आनंद माधव ने कहा-नीतीश कुमार से बिहार की जनता का हुआ मोहभंग

बिहार कांग्रेस ने जेडीयू कार्यकर्ता सम्मेलन को सुपर फ्लॉप बताया. बिहार कॉंग्रेस, रिसर्च विभाग एवं मैनिफ़ेस्टो कमिटी के चेयरमैन आनन्द माधव, प्रवक्ता, राजेश राठौर एवं वरीय नेत्री जया मिश्र ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा कि नीतीश कुमार के कार्यकर्ता सम्मेलन पूरी तरह टाँय टाँय फ़िस साबित हुआ. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पूरी सरकारी मशीनरी लगानें के बावजूद भी गांधी मैदान का एक कोना भी नहीं भरा. इससे यह साबित हो रहा है कि नीतीश कुमार को बिहार की जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है.

सही समय पर जनता करेगी फैसला

आनंद माधव ने कहा कि बिहार की जनता यह समझ चुकी है कि नीतीश कुमार अब थके हुये नेता लग रहे है जिनके पास अश्वासन के अलावे और कुछ नहीं है. उन्होंने कहा कि महिलाओं ने खुलकर कह रही है गली गली शराब बिक रही है वहीं बेरोज़गारों नें भी नीतीश मुर्दाबाद के नारे लगाये. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पिछले 15 सालों से बिहार की जनता को मूर्ख बना रहे है लेकिन अब जनता सबकुछ जान चुकी है और समय आने पर अपना निर्णय देगी.

मंच पर दिखी नेताओं की भीड़

सम्मेलन से कार्यकर्ता रहे नदारद

कांग्रेस नेता आनंद माधव ने कहा कि गांधी मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन में मंच पर नेताओं की भीड़ अवश्य दिखी लेकिन सम्मेलन से कार्यकर्ता नदारद रहे. इस सम्मेलन से यह प्रमाणित हो गया की अगले चुनाव में नीतीश जी अपना बोरिया बिस्तर समेट लें।