पार्टी के नाम पर आयी छात्रा के साथ 7 दरिंदों ने किया RAPE, उसके बाद क्या किया…जानकर हैरान हो जाएंगे आप

हर दिन अपराध के नये और हैरतअंगेज मामले सामने आ रहे हैं। लोगों के मन से कानून का डर लगभग समाप्त हो चुका है, तभी तो 10वीं कक्षा के 7 छात्रों ने मिलकर एक 11 साल की मासूम के साथ बारी-बारी से रेप की घटना को अंजाम दे देता है। इतना हीं नहीं इसके बाद उसकी हत्या करके उसे पेड़ से टांग देता है।

असम के विश्वनाथ जिले की घटना

यह वारदात असम के विश्वनाथ जिले के राजाबाड़ी गांव की है, जहां इस घिनौने वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने बताया कि 10वीं में पढ़ने वाले 7 छात्रों ने पार्टी के बहाने बच्ची को बुलाया और फिर उसके साथ रेप किया। बाद में बच्ची की हत्या कर उसे पेड़ से टांग दिया। सभी सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रेप, हत्या और फिर पेड़ से टांगा

अपराध को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने बच्ची की हत्या कर दी और शव को पास के जंगल में एक पेड़ से लटका दिया। वहीं, घटना के बाद बच्ची के परिजन समेत सैकड़ों लोगों ने आरोपियों के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए नैशनल हाइवे 15 जाम कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने गोफूर पुलिस थाने का घेराव भी किया।

आरोपियों के लिए मौत की सजा की मांग

रविवार को पुलिस ने मामले के सभी 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को उन्हें जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया और इसके बाद बाल सुधार गृह भेज दिया गया। वहीं, प्रदर्शन करने वाले लोगों ने मांग की है कि सभी आरोपियों को मौत की सजा दी जाए।