कोरोना वायरस को लेकर पीएम ने ट्वीट कर कहा घबराने की जरूरत नहीं. नोएडा के बाद आगरा में भी मिले कोरोना वायरस के 6 संदिग्ध

कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि देशवासियों को घबराने की जरूरत नहीं

देश में कोरोना के दो मरीज मिलने से हडकंप मच गया है. पहला मरीज दिल्ली में और दूसरा मरीज तेलंगाना में मिला है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी किया है. नोएडा के एक स्कूल में कोरोना की शिकायत के बाद अब आगरा में भी कोरोना वायरस के 6 संदिग्ध मिले हैं. ये सभी लोग इटली से आए शख्स के संपर्क में आए थे. यह शख्स कोरोना वायरस से संक्रमित है. फिलहाल, इन सभी 6 लोगों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है और इनके सैंपल को पुणे के मेडिकल लैब में भेज दिया है.

आगरा में छह लोगों में मिले कोरोना वायरस के सिम्टम्स

सरकार ने बताया कि आगरा में 6 लोगों में कोरोना वायरस के सिम्टम्स मिले हैं. इन 6 लोगों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. साथ ही इनके सैंपल को पुणे के नेशनल इंस्टीच्यूट ऑफ विरोलॉजी में भेज दिया गया है. साथ ही इन 6 लोगों के संपर्क में आए लोगों की जांच भी शुरू हो गई है. इसको लेकर यूपी के स्वास्थ्य विभाग काफी सक्रिय है.

इटली से आए शख्स ने दी थी पार्टी

दरअसल, इटली से आए जिस शख्स में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई, उसने आगरा में एक पार्टी रखी थी. पार्टी में नोएडा के एक प्राइवेट स्कूल के 2 बच्चों समेत 5 लोग शामिल हुए थे. इसके अलावा आगरा के कई लोग भी शामिल हुए थे

कोरोना मरीज के पार्टी में गए थे स्कूली बच्चे

वहीं नोएडा के स्कूल में कोरोना वायरस के लक्षण मिलने के बाद स्वास्थ विभाग में हड़कंप है. सीएमओ अनुराग भार्गव अपनी टीम के साथ खुद स्कूल की जांच करने पहुंच गए. स्कूल से जुड़े पांच लोग कोरोना मरीज के साथ पार्टी में गए थे, उनकी जांच ग्रेटर नोएडा के जिम्स आयुर्वेद कॉलेज में होगी. नोएडा के सीएमओ ने स्कूल को निर्देश दिया है कि अगर किसी में कोरोना के लक्षण दिखें तो तुरंत स्वास्थ्य विभाग को इसकी जानकारी दें.

निजी स्कूल ने की परीक्षा स्थगित

नोएडा में एक शख्स के कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए जाने के बाद निजी स्कूल ने की परीक्षा स्थगित