BIG BREAKING : मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क दुर्घटना, 13 लोगों की मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क दुर्घटना में 13 लोगों की मौत हो गयी। आपको बता दें कि यह घटना तब हुई जब एक टै्रक्टर और स्कार्पियो में जोरदार टक्कर हो गयी, जिसमें 13 लोगों की मौत हो गयी शेष कई घायल हो गये।

स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर में हुई टक्कर

दुर्घटना अहले सुबह मुजफ्फरपुर के कांटी थाना अंतर्गत एनएच 28 के सरमसपुर में घटी, जहां शनिवार की सुबह करीब पांच बजे यूपी से आ रही एक स्कॉर्पियो ने ईंट लदे ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी जिसमें ट्रैक्टर पर सवार एक मजदूर समेत 13 लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना में कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है, जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोगों ने बताया कि ट्रक से टकराने के बाद स्कॉर्पियो कई बार पलट गई, जिससे स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के परिजनों को दुर्घटना की सूचना दे दी है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीएम नीतीश कुमार ने जताया दुख

वहीं इस दर्दनाक सड़क हादसे के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी गहरी संवेदना व्यक्त की है। सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि वे इस दुख की घड़ी में मृतकों के परिजनों के साथ हैं। और सीएम ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रूपये की मुआवजा देने का ऐलान किया है।