लॉकडाउन में ट्रक ड्राइवर दोस्तों के साथ खेला ताश, नहला-दहला के चक्कर में 24 लोग हुए कोरोना संक्रमित

लॉकडाउन में समय काटने के लिए लोग अलग अलग मनोजरंन के साधन का इस्तेमाल कर रहे हैं। लेकिन आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में लॉकडाउन में ताश खेलकर समय काटना 24 लोगों को महंगा पड़ गया। शनिवार को यह जानकारी कृष्णा जिले के डीएम ए मोहम्मद इम्तियाज ने दी। इसी तरह के दो घटनाओं से 40 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं आपको बता दें कि विजयवाड़ा में अब तक करीब 100 लोग कोरोना संक्रमित पाये गये हैं।

ट्रक डाइवर दोस्तों के साथ गया था ताश खेलने

उन्होंने बताया कि शहर के कृष्ण लंका इलाके में समय काटने के लिए ट्रक चालक दोस्तों और पड़ोसियों के साथ मिलकर ताश खेल रहा था जबकि महिलाएं समूह बना कर तंबोला खेल रही थी। इस दौरान सामाजिक दूरी का अभाव होने की वजह से 24 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए।

कर्मिका नगर में भी हुई ऐसी घटना

इम्तियाज ने बताया कि इसी तरह की घटना कर्मिका नगर में हुई। ट्रक चालक ने सामाजिक दूरी का उल्लंघन किया जिसकी वजह से 15 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ गए।

दो घटनाओं से 40 लोग संक्रमित

उन्होंने बताया कि विजयवाड़ा के ही एक अन्य इलाके में एक और ट्रक चालक द्वारा समय बिताने के लिए एक साथ जमा होने की वजह से 15 और लोग कोविड-19 के मरीज हो गए हैं। इम्तियाज ने बताया कि गत दिनों में दोनों घटनाओं से करीब 40 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं।

वीडियो संदेश में जिलाधिकारी ने कहा कि सामाजिक दूरी का अनुपालन नहीं करना संक्रमण बढ़ने का कारण है। उन्होंने संक्रमण से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की है।