इरफान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, अमिताभ बच्चन समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

अपनी अदाकारी से जादू करने वाले अभिनेता इरफान खान अब इस दुनिया में नहीं रहे. बुधवार को मुंबई के एक अस्पताल में लंबी बीमारी के बाद उन्होंने अंतिम सांस ली. इरफान के निधन की खबर सामने आने के बाद हर कोई अपना दुख व्यक्त कर रहा है. इरफान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर फैल गई। बॉलीवुड के सुपर स्टार बिग बी अमिताभ बच्चन से लेकर कई स्टार ने श्रद्धांजलि दी है। वही राजस्थान के CM अशोक गहलोत समेत अरविंद केजरीवाल हर किसी ने अपनी ओर से श्रद्धांजलि दी है.

आज हमें काफी जल्दी छोड़कर चले गए

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा कि इरफान खान के निधन की खबर मिली है, ये काफी दुखी खबर है. एक शानदार टैलेंट, शानदार सहकर्मी जिन्होंने सिनेमा की दुनिया में काफी योगदान दिया. वो आज हमें काफी जल्दी छोड़कर चले गए हैं और एक खालीपन छोड़ गए हैं.

&

;

इरफान खान के निधन पर कवि कुमार विश्वास ने भी दुख जताया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि प्रथा ,हासिल जैसी शुरुआती फ़िल्मों से आजतक भारतीय सिनेमा के प्रातिभ ग्लोबल अभिनेता, मेरे दोस्त इरफ़ान का यूं जाना तोड़ गया. “रहने को सदा दहर में आता नहीं कोई, तुम जैसे गए ऐसे भी जाता नहीं कोई ! इक बार तो ख़ुद मौत भी घबरा गई होगी, यूँ मौत को सीने से लगाता नहीं कोई..!”

nbsp;

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर लिखा कि देश के सबसे शानदार अभिनेताओं में से एक इरफान खान के निधन की खबर दुख देने वाली है. भगवान उनके परिवार को शक्ति दे.

nbsp;