जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में पाकिस्तान की फायरिंग में 2 जवान शहीद, सात घायल

जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में दो सैनिक शहीद हो गए जबकि तीन सैनिक और चार आम नागरिक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को निकट के मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर का उल्लंघन करते हुए बारामूला के उरी सेक्टर को निशाना बनाया जा रहा है.

पाकिस्तान की ओर से बॉर्डर पर लगातार फायरिंग

बताया जा रहा है कि पाकिस्तान लगातार भारतीय बॉर्डर पर फायरिंग कर रहा है. शुक्रवार देर शाम से पाकिस्तान की ओर से रुक-रुककर कई बार फायरिंग की गई. भारतीय सैनिक भी पाकिस्तान की हर गोली का जवाब दे रहे हैं. पाकिस्तान की ओर से की चली गोली भारत के दो सैनिकों को लग गईं. बताया जाता है कि हवलदार गोकर्ण सिंह और नायक शंकर एस पी को तुरंत निकट के मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनों सैनिकों ने दम तोड़ दिया.

बॉर्डर पर काफी तबाही

सेना के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया कि पाकिस्तान शुक्रवार से ही उरी बॉर्डर को निशाना बनाते हुए लगातार फायरिंग कर रहा है. पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में तीन सैनिक और चार आम ना​गरिक भी जख्मी हो गए हैं. सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है.पाकिस्तान की ओर से बॉर्डर पर काफी तबाही मचाई गई है. पाकिस्तान की ओर से हुई फायरिंग में चरुंडा, बटग्रान, हथलंगा, मोथल, सहूरा, सिलिकोट, बालाकोट, नाम्बला और गरकोट जैसे गांव चपेट में आए है. फायरिंग की वजह से कई घर पूरी तरह से क्षतिग्रसत हो गए हैं.