मुजफ्फरपुर में धड़ल्ले से बन रहा था नकली गुटखा, बाप-बेटी कर रहे थे संचालन, कई कर्मचारी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के बारमतपुर में पुलिस ने छापेमारी कर नकली गुटखा फैक्ट्री का उद्भेदन किया है। गुटखा फैक्ट्री के संचालक व उसके बेटी को हिरासत में ले लिया है। साथ ही कई मशीन सहित कई कर्मियों को भी हिरासत में लिया गया है।

गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई

दरअसल उत्तर प्रदेश के एक बूटी बनाने वाली कंपनी ने सदर थानाध्यक्ष को सूचना दी कि उनके क्षेत्र में नकली बूटी कंपनी और नकली गुटखा बनाने वाली कंपनी चल रही है। सूचना के आलोक में सदर थानाध्यक्ष संजीव सिंह निराला ने त्वरित कार्यवाई करते हुए टीम गठित कर छापेमारी करवाई। टीम छापेमारी करने सदर थाना क्षेत्र के बारमतपुर पहुंची। टीम घर के अंदर पहुँची तो कई मशीन से नकली गुटखा और बूटी बनाने का काम चालू था। पुलिस ने संचालक मनोज कुमार पोद्दार को उनके बेटी सहित कर्मियों को भी हिरासत में ले लिया।

मामले की छानबीन जारी

संचालक मनोज कुमार पोद्दार वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र का निवासी है। साथ ही भाड़ी मात्रा में नकली गुटखा का पैकेट,रैपर व कई तरह के मादक पदार्थ जप्त कर लिया.साथ ही सभी से पूछताछ की जा रही है। पूरे मामले पर सब इंस्पेक्टर ब्रज किशोर यादव ने बताया कि नकली गुटखा फैक्ट्री का पता चला है। छापेमारी की जा रही है। भाड़ी मात्रा में मादक पदार्थ सहित कई मशीनों को जप्त किया गया है। पूछताछ की जा रही है।