पटनासिटी के मंसूरगंज पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव, घायल दाल व्यवसायी के परिजनों से की मुलाकात और सुरक्षा दिलाने का दिया भरोसा

जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव पटनासिटी के मंसूरगंज पहुंचे और लूटपाट में घायल दाल व्यवसायी के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान पप्पू यादव ने व्यवसायियों को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि व्यवसायियों को सुरक्षा दिलाने का भी आश्वासन दिया.

पथ निर्माण मंत्री पर कटाक्ष

इस मौके पर स्थानीय विधायक सह बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि वे तो मस्त आइटम है. 15 सालों से मस्त है पहले साइकिल पर चलते थे अभी वे अरबपति खरबपति बन चुके है. जबकि मेरे पास 900 बीघा जमीन था अब एक सौ बीघा बचा है.

पप्पू यादव ने नीतीश कुमार पर बोला हमला

वहीं पप्पू यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार पिछले 15 सालों से बिहार की जनता को धोखा देते आ रहे है और कोरोना काल में विधानसभा चुनाव कराकर जनता को मारने की कोशिश हो रही है.

गौरतलब है कि पटनासिटी स्थित मालसलामी थांना के मारूफगंज मंडी में दिनदहाड़े बैक में रुपया जमा करने जा रहे दाल व्यवसायी से अपराधियों ने गोली मारकर 15 लाख रूपए लूट लिए थे, लेकिन पुलिस अभी तक अपराधियों तक पहुंचने में नाकाम रही है.