लालू के ट्वीट पर भाजपा ने किया पलटवार, कहा-लालू जी आप जेल से न दें उपदेश, अपनी सेहत का रखें ख्याल

बिहार की राजनीति में जब तक राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की एंट्री प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से नहीं होती तब तक सियासी रंग फीका ही रहता है. अब जब कि बिहार विधानसभा का चुनाव नजदीक आ गया है तो एक दुसरे पर आरोप लगाना शुरू हो गया है. रांची के रिम्स में इलाज करा रहे सजायफ्ता लालू प्रसाद ने सीएम नीतीश कुमार पर ट्वीट करते हुए तंज कसा है. इस पर भाजपा ने पलटवार किया है.

बिहार की चिंता करने की जरूरत नहीं

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कहा है कि अपने अभूतपूर्व कारनामे के लिए जाने जाने वाले लालू प्रसाद को बिहार की चिंता करने की जरूरत नहीं है. अपनी सेहत का ख्याल करें। आपका होना बहुत जरूरी है, ताकि बिहार के लोग ’जैसी करनी वैसी भरनी’ का साक्षात उदाहरण देख सकें। उन्होंने कहा कि जब जेल से बाहर थे, तब तो लालटेन की रोशनी में लोगों भटकने के लिए छोड़ दिया और अब जेल से ही उपदेश दे रहे हैं।

आपके सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं

उन्होंने कहा कि आपका उपदेश और सलाह आपके लाडले और आपकी पार्टी को ही मुबारक हो। माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में राज्य सरकार कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जो काम कर रही है, उसे पूरा देश-प्रदेश देख रहा है। आपके सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं। आप अपने होनहार सुपुत्रों को फर्जी सर्टिफिकेट देते रहें। इस खेल के तो आप माहिर खिलाड़ी हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें और उनके सुपुत्रों को राज्य की उत्तम स्वास्थ्य व्यवस्था नहीं दिख दिख रही है।