राहुल के बयान पर भाजपा का पलटवार, शाहीन बाग से लेकर राजस्थान की लड़ाई तक गिनाई उपलब्धियां

देश में कोरोना महामारी और राजस्थान में चल रही सियासी संकट के बीच कांग्रेस  नेता राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं। राहुल ने मंगलवार को ट्वीट करके कोरोना काल में मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। राहुल गांधी के ट्ववीट पर भाजपा ने पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल के ही अंदाज में उन्हें हर महीने की अलग-अलग उपलब्धियां गिनवाई हैं। इसमें शाहीन बाग से लेकर राजस्थान की लड़ाई तक शामिल है।

फरवरी से लेकर जुलाई तक गिनाई उपलब्धियां

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कह कहा, ‘राहुल गांधी जी अपनी पिछले छह महीने में उपलब्धियों पर भी ध्यान दें। फरवरी में शाहीन बाग और दंगे, मार्च में ज्योतिरादित्य सिंधिया और मध्यप्रदेश को गंवाना, अप्रैल में प्रवासी मजदूरों को उकसाना,  मई में कांग्रेस की ऐतिहासिक हार की छठी सालगिरह, जून में चीन का बचाव करना, जुलाई में राजस्थान में कांग्रेस पतन के कगार पर।’

औसत केस के मुकाबले में देश की स्थिति बेहतर

केंद्रीय मंत्री यहीं नहीं रूके, उन्होंने आगे लिखा कि राहुल बाबा आप भारत की उपलब्धियां भी लिख लें। इनमें कोरोना के खिलाफ जंग जारी है, औसत केस के मुकाबले में देश की स्थिति बेहतर है, सक्रिय मामले और मौत के आंकड़े में अमेरिका के मुकाबले भारत की स्थिति बेहतर है। आपने मोमबत्तियां जलाने का मजाक उड़ाकर देश की जनता और कोरोना योद्धाओं का मजाक उड़ाया है।