पटना एयरपोर्ट पहुंचा दोनों शहीदों का पार्थिव शरीर, मंत्री प्रेम कुमार, तेजस्वी यादव समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

जम्मू कश्मीर के बारामुला में आतंकी हमले में शहीद बिहार के दो लाल का पार्थिव शरीर पटना एयरपोर्ट पर पहुंचा. जहां सीआरपीएफ की ओर से गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. वहीं शहीदों जवानों को बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा, बिहार सरकार के मंत्री प्रेम कुमार, जय कुमार सिंह, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, जाप सुप्रीमों पप्पू यादव ने जवानों के पार्थिव शरीर पर पुष्प चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी। वही इस मौके पर पटना कमिश्नर, एसएसपी और सीआरपीएफ के बड़े अधिकारी मौजूद रहे। जम्मू कश्मीर के बारामूला में शहीद हुए एक जवान रोहतास जिले के खुर्शीद खान और दूसरा जवान लवकुश शर्मा जहानाबाद के रहनेवाले थे.

दुःख की घड़ी में पूरा देश शहीद के परिजनों के साथ

मौके पर मौजूद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि शहीदों के बलिदान को देश हमेशा याद रखेगा. उन्होंने कहा कि वे सरकार से शहीदों के परिजनों को रोजगार दिलवाने की मांग करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि इस दुःख की घड़ी में पूरा देश शहीद के परिजनों के साथ हैं.

 

जम्मू कश्मीर के बारामुला इलाके में आतंकियों ने एक नाका पर सीआरपीएफ के जवानों को निशाना बनाते हुए हमला कर दिया, जिसमें जम्मू कश्मीर के एसपीओ मुजफ्फर अहमद सहित कुल तीन लोग शहीद हो गए हैं. शहीद हुए सीआरपीएफ के दोनों जवान बिहार के रहने वाले थे. सीआरपीएफ मुख्यालय के अधिकारियों ने इस मामले में बताया कि सुबह सीआरपीएफ के 119 वीं बटालियन के दो जवानों के उपर आतंकियों ने हमला किया था. जिसके बाद मौके पर ही 41 साल के खुर्शीद खान और लवकुश सुदर्शन शर्मा शहीद हो गए.