ससुर पर भड़के तेज प्रताप, कहा-मेरे सामने खड़ा होने की औकात नहीं, कहीं भी फरिया लेंगे

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपने ससुर चंद्रिका राय के ऊपर जबरदस्त हमला बोला है. गुरूवार को आरजेडी छोड़कर जेडीयू में शामिल हुए चंद्रिका राय के बारे में तेजप्रताप ने कहा कि उनके सामने चंद्रिका राय के खड़ा होने की औकात नहीं है. उन्होंने साफ तौर पर कैमरे के सामने कहा कि चंद्रिका राय की मेरे सामने खड़ा होने की औकात नहीं है. तेज प्रताप यादव ने कहा कि जिन्हें भी मुकाबला करना हो वह सीधे आएं और मुकाबला करें. उन्होंने यह भी जताने की कोशिश की कि अब चंद्रिका राय के परिवार व उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ किसी तरह का रिश्ता नहीं है. तेजप्रताप ने ये भी कहा कि कौन है ये चंद्रिका राय मैं नहीं जानता. हिम्मत है तो चंद्रिका राय आएं मेरे गेट पर मुकाबला करें. जनता चंद्रिका राय को नहीं बल्कि जनता लालू यादव को चाहती है.

एश्वर्या के खिलाफ कई वीडियो क्लिप

पत्नी एश्वर्या राय के उनके मुकाबले चुनाव लड़ने की बात पर पहली बार तेजप्रताप यादव खुल कर बोले. उन्होंने कहा कि जिसको लड़ना है लड़े मुझे नहीं है मतलब. हम दोनों के तलाक का मामला अभी न्यायालय में है. मैं नारी का सम्मान करता हूं इसलिए चुप हूं. मेरे पास एश्वर्या के खिलाफ कई वीडियो क्लिप हैं जिसे मैं दिखा सकता हूं.

वो किसी चंद्रिका राय ’फंदरिका’ राय को नहीं जानते

उन्होंने कहा कि अगर चंद्रिका राय को उनसे फरियाना है तो आकर फरिया लें. इतना ही नहीं उन्होंने इतना तक कह दिया कि वो किसी चंद्रिका राय ’फंदरिका’ राय को नहीं जानते हैं.