फोरेंसिक टीम के साथ सुशांत सिंह के बांद्रा स्थित फ्लैट पहुंची CBI, क्राइम सीन रिक्रिएट करेगी CBI

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने अपनी जांच शुरू कर दी है। इसी के तहत सीबीआई की एक टीम शनिवार की दोपहर अभिनेता के बांद्रा स्थित आवास पर पहुंची। वहां एक बार फिर क्राइम सीन रिक्रिएट किया जायेगा. सीबीआई की टीम के साथ सिद्धार्थ पीठानी भी है. इसके अलावा सीबीआई ने दीपेश सावंत और नीरज को भी वहां बुला लिया है. सुशांत के मौत के दिन ये चारों भी घर में मौजूद थे. इनके साथ ही सीबीआई काइम सीन रिक्रिएट करेगी.

टीम के साथ फोरेंसिक विशेषज्ञ भी मौजूद

सीबीआई के एक अधिकारी ने बताया कि राजपूत के फ्लैट में सीबीआई की टीम अपराध के दृश्यों का नाट्य रूपांतरण करेगी, जहां वह 14 जून को लटकते पाये गये थे. केंद्रीय एजेंसी की टीम दोपहर ढाई बजे मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट पहुंची. टीम के साथ फोरेंसिक विशेषज्ञ भी थे. इस मामले में सीबीआई हत्या और आत्महत्या, दोनों पहलूओं पर जांच कर रही है.

सीबीआई की टीम और केंद्रीय फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (सीएफएसएल) के विशेषज्ञ सात से अधिक वाहनों में उनके आवास पर पहुंचे। अधिकारी ने कहा, ‘राजपूत के रसोइया नीरज और फ्लैट में उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी भी सीबीआई की टीम के साथ थे।’ इससे पहले केंद्रीय एजेंसी ने शुक्रवार को नीरज से पूछताछ भी की थी।