केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पूरी तरह से स्वस्थ्य, दिल्ली एम्स से जल्द मिलेगी छुट्टी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अब पूरी तरह से स्वस्थ्य हो चुके हैं। उन्हें दिल्ली एम्स से जल्द ही छुट्टी मिलने वाली है। इस बात की जानकारी एम्स दिल्ली ने शनिवार को दी। उन्हें बहुत जल्द दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

कोरोना से ठीक होने के बाद एम्स में हुए थे भर्ती

गौरतलब है कि कोरोना से ठीक होने के बाद उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं की वजह से 18 अगस्त को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। एम्स से जारी एक बयान में कहा गया था कि उन्हें तीन दिनों से बदन दर्द की शिकायत थी और थकान भी महसूस हो रही थी। इससे पहले वो गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे।

जल्द ही उन्हें छुट्टी दी जा सकती है-एम्स

एम्स ने एक बयान में कहा, ‘‘केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को कोविड-19 बीमारी के बाद की देखभाल के लिए एम्स में भर्ती कराया गया था. वह स्वस्थ हो गये हैं और जल्द ही उन्हें छुट्टी दी जा सकती है.’’ शाह (55) ने दो अगस्त को ट्विटर पर कहा था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये है

बता दें कि इसी महीने दो अगस्त को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी थी। इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 14 अगस्त को उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी, जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी थी।