MP: पत्नी को पीटने वाले स्पेशल डीजी का पद छिना, वीडियो वायरल होने पर मध्य प्रदेश सरकार ने लिया एक्शन

मध्यप्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का वायरल वीडियो सामने आया है। इसमें स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जाता है कि नया वीडियो उस वक्त है जब उनकी पत्नी ने उन्हें एक लड़की के साथ पकड़ा था. हालांकि मध्यप्रदेश सरकार ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए अफसर का तबादला कर दिया है। मध्यप्रदेश शासन के गृह विभाग ने उन्हें कार्यमुक्त कर उनका तबादला कर दिया है। वे गृह विभाग मंत्रालय में आमद देंगे।

हालांकि डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने इस बात को कबूल किया है कि वह वीडियो में हैं और आगे की कानूनी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार हैं।

पत्नी ने उनकी महिला मित्र के साथ रंगे हाथ पकड़ा

गौरतलब है कि डीजी पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी ने उन्हें उनकी महिला मित्र के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद घर लौटने पर दोनों के बीच विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने पत्नी को जमकर पीटा और धमकाया कि वो उनके निजी मामलों में हस्तक्षेप न करे। यह पूरा वाक्या घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि अफसर बेरहमी से पत्नी को पकड़कर पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं।

गृह विभाव ने इस मामले पर लिया संज्ञान

सूबे के गृह विभाव ने इस मामले का संज्ञान लिया है और पुरुषोत्तम शर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर उनका तबादला कर दिया है। मध्यप्रदेश की अवर सचिव अन्नू भलावी द्वारा इस संबंध में एक आदेश जारी किया गया है।