हाथरस दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों के साथ जो हो रहा है उसे पूरा देश देख रहा है, लेकिन PM मोदी फिर भी चुप क्यों ? राहुल गांधी

हाथरस में दलित युवती के साथ हुए गैंगरेप मामले को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर एक बार फिर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पीड़िता के परिजनों के साथ यूपी सरकार जो कर रही है, उसे पूरा देश देख रहा है। लेकिन पीएम मोदी ने इस पर एक शब्द भी नहीं कहा। आपको बता दें कि राहुल गांधी इन दिनों पंजाब में हैं और ट्रैक्टर रैली के जरिए कृषि कानून का विरोध कर रहे हैं। राहुल ने पटियाला में पत्रकारों से बात की और कृषि कानूनों को लेकर अपनी बात रखी। इस दौरान उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला भी मौजूद रहे।

अचानक लागू लॉकडाउन पर भी बोला हमला

कांग्रेस नेता ने कहा कि पहले नोटबंदी हुई, तो गरीब जनता पर हमला हुआ। फिर जीएसटी आई, तो कारोबारियों पर हमला। अब अचानक लॉकडाउन लागू कर दिया, तो गरीब सड़क पर मर गया। राहुल ने कहा कि जब मैंने कोरोना पर अपनी बात रखी तो मेरा मजाक उड़ाया गया। एक व्यक्ति ने कहा कि 20-21 दिनों में कोरोना से लड़ाई खत्म हो जाएगी, लेकिन उन्हें नहीं पता कि कोरोना क्या चीज है।

हाथरस को लेकर सरकार पर बोला हमला

उन्होंने कहा कि इस सरकार (उत्तर प्रदेश सरकार) द्वारा दिया गया असली धक्का हाथरस के परिवार को लगा है। उन्हें वहां के जिलाधिकारी द्वारा धमकाया गया। इसलिए मैं उस परिवार से मिलने गया। मैं चाहता था कि उस परिवार को यह ना महसूस हो कि वह अकेले हैं। हम उनके लिए खड़े हैं।
उन्होंने आगे कहा कि पूरे परिवार को उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा निशाना बनाया गया, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मामले पर एक भी शब्द नहीं कहा। पूरा देश देख रहा है कि हाथरस में क्या हो रहा है।