बिहार चुनाव : दरभंगा के हायाघाट सीट से उम्मीदवार रविन्द्रनाथ सिंह पर हमला, गोली मारकर अपराधी हुए फरार

बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण का प्रचार-प्रसार का शोर थम चुका है। लेकिन अपराधी अपराध करने से बाज नहीं आ रहे हैं। दरभंगा जिले के हायाघाट विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार रविन्द्रनाथ सिंह उर्फ चिंटू सिंह को देर रात अपराधियों ने गोली मार दी। गोली मारने के बाद अपराधी घटनास्थल से फरार हो गये. उन्हें घायल अवस्था मे इलाज के लिये डीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है. उनकी स्थिति गम्भीर बतायी जा रही है।

प्रचार खत्म कर गांव लौट रहे थे प्रत्याशी

जानकारी के अनुसार रविंद्रनाथ गुरुवार को चुनाव प्रचार खत्म कर देर रात अपने गांव दुगौली लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी कार को कोठरी, ठाठोपुर पैक्स गोदाम के पास कुछ लोगों ने रोक ली . बात करने को जैसे ही वह गाड़ी से उतरे, उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गयी. रविन्द्र नाथ सिंह को दो गोली लगी है. एक बायां बांह व दूसरा दाये जांघ में गोली लगी है. कार पर भी गोलियों के कई निशान है. घायल अवस्था मे चिंटू सिंह को डीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है।

गोली मारने का कारण नहीं हुआ स्पष्ट

इस मामले में नगर एसपी अशोक प्रसाद ने कहा कि गोली मारने के पीछे कारण स्पष्ट नहीं है. पीड़ित के होश में आने के बाद बयान लिया जाएगा, जिसके बाद ही कारण स्पष्ट होगा. राजनीतिक साजिश में गोली मारने के सवाल पर सिटी एसपी ने कहा कि हर पहलू की जांच की जा रही है, लेकिन फिलहाल पीड़ित के बयान का इंतजार है।