सीमांचल में वोटिंग से पहले मंत्री गिरिराज सिंह ने खेला जनसंख्या कार्ड, कहा- जनसंख्या विस्फोट रोकने के लिए NDA को करें वोट

बिहार में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के वोटिंग से पहले भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. बिहार के सीमांचल में 7 नवंबर को होने वाले मतदान से पहले केंद्रीय मंत्री ने चुनाव में जनसंख्या नियंत्रण का एक बार फिर मुद्दा उठाया है. भाजपा नेता ने कहा कि बिहार में जनसंख्या नियंत्रण जरूरी है.

जनसंख्या विस्फोट को रोकना होगा

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को अपने एक ट्वीट में कहा कि आपको मेरे चेहरे से नफरत हो सकती है लेकिन आपको अपने परिवार,समाज,बिहार और हिंदुस्तान से नफरत नहीं हो सकती. उन्होंने कहा कि बिहार को संभालने और सामाजिक सद्भाव बनाए रखने के लिए जनसंख्या विस्फोट को रोकना होगा. गिरिराज सिंह ने आगे लोगों से NDA को वोट करने की अपील की.

लव जिहाद को लेकर सख्त कानून की जरूरत

सहरसा में गिरिराज सिंह ने बिहार में लव जिहाद के लिए कानून बनाने की बात की थी. गिरिराज सिंह ने कहा था कि यूपी में कानून बनाने के लिए सीएम योगी को लोग धन्यवाद दे रहे हैं. लेकिन मैं तो राज्य सरकार में नहीं हूं. लेकिन यह बात साफ है कि लव जिहाद समाज को तोड़ रहा है. इसको लेकर सख्त कानून की जरूरत हैं.