बिहार में तीसरे चरण का मतदान जारी, नीतीश कुमार और राहुल गांधी ने लोगों से वोट करने की अपील की, एक पीठासीन अधिकारी की हार्ट अटैक से मौत

बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण का मतदान जारी है. मतदान केंद्रों पर लंबी कतारें दिख रही है. तीसरे चरण में 15 जिलों की 78 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हो रहे हैं.

नीतीश कुमार ने लोगों से मतदान करने की अपील की

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोगों से मतदान करने की अपील की है. मुख्यमंत्री ने ट्वीट में लिखा है कि बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में आज 78 सीटों पर मतदान है. इन क्षेत्रों के मतदाताओं से मेरी अपील है कि अपनी ज़िम्मेदारी का निर्वहन करते हुए मताधिकार का अवश्य प्रयोग करें. वोट करें. आपका एक वोट बिहार में विकास की गति को जारी रखते हुए इसे एक विकसित प्रदेश बनाएगा.

अपने वोट के माध्यम से लोकतंत्र को मज़बूत करें- राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोगों से मतदान करने की अपील की हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि आज बिहार में अंतिम चरण की वोटिंग है. सभी वोटरों से अपील है कि इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लें और अपने वोट के माध्यम से लोकतंत्र को मज़बूत करें.

मुजफ्फरपुर में एक पीठासीन पदाधिकारी की हार्ट अटैक से मौत

मुजफ्फरपुर जिले के औराई विधानसभा क्षेत्र के कटरा प्रखंड अंतर्गत बरहद बूथ संख्या 190 पर पोलिंग ऑफिसर केदार राय (P-3) की हार्ट अटैक से मौत हुई है. पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है. वे सिचाई विभाग के कर्मी थे.