ड्रग्स केस में एनसीबी ने कई निर्देशकों और प्रोड्यूसरों के घर पर मारा छापा, पांच ड्रग पैडलर गिरफ्तार

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच में सामने आए ड्रग्स एंगल आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की छापेमारी जारी है। एनसीबी ने मुंबई में बड़ी कार्रवाई करते हुए बॉलीवुड के कुछ बड़े निर्देशकों और प्रोड्यूसरों के घर पर छापा मारा है। एनसीबी को छापेमारी के दौरान कुछ निर्देशकों और प्रोड्यूसरों के घर से ड्रग्स और नकद भी बरामद हुआ है।

लोखंडवाला, मलाड, अंधेरी और नवी मुंबई में अभी भी छापेमारी जारी

एनसीबी के मुताबिक, लोखंडवाला, मलाड, अंधेरी और नवी मुंबई में अभी भी छापेमारी जारी है। वहीं, एनसीबी की टीम ने इस्माइल शेख नामक एक ड्रग पैडलर के साथ पांच अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ है। बताया गया है कि जिस ड्रग पैडलर को टीम ने गिरफ्तार किया है, उसने बॉलीवुड के कई नामचीन लोगों को ड्रग्स की आपूर्ति करने की बात स्वीकारी है। इसके बयान को आधार बनाकर एनसीबी ने यह कार्रवाई की है। माना जा रहा है कि जल्द ही एनसीबी की टीम इन निर्देशकों और प्रोड्यूसरों को समन भेज सकती है।

ड्रग्स खरीदने के आरोप में एक टीवी अभिनेत्री को रंगेहाथ पकड़ा

गौरतलब है कि पिछले महीने एनसीबी ने ड्रग्स खरीदने के आरोप में एक टीवी अभिनेत्री को रंगेहाथ पकड़ा था। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया था कि टीम ने मुंबई में कथित तौर पर ड्रग्स खरीद रही एक टीवी अभिनेत्री को गिरफ्तार किया। टीम को इस संबंध में सूचना मिली थी। इसके बाद टीम ने मौके पर पहुंचकर अभिनेत्री को गिरफ्तार किया।