पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला, उपद्रवियों ने उनके काफिले पर फेंके पत्थर और गाड़ी में तोड़फोड़

पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर गुरुवार को हमला किया गया है। घोष पर यह हमला तब किया गया जब वह अलीपुरद्वार जिले से गुजर रहे थे। इस दौरान कुछ उपद्रवियों ने उनके काफिले पर पत्थर फेंके। दिलीप घोष के काफिले में कालचिनी के विधायक विल्सन चंपामारी भी यात्रा कर रहे थे. इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है, कुछ गाड़ियों के शीशे फूट गए।

ममता बनर्जी पर हमले कराने का आरोप

वहीं, इस हमले के बाद दिलीप घोष ने कहा कि पत्थर लगने से गाड़ियों के शीशे चकनाचूर हो गए हैं। इसके अलावा गाड़ियों को बुरी तरह नुकसान हुआ है। गनीमत है कि किसी को चोट नहीं पहुंची है। घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमले कराने का आरोप लगाया है।

बताया गया है कि बंगाल भाजपा अध्यक्ष जिस गाड़ी में बैठे हुए थे, वह आगे निकल गई और पीछे आ रही गाड़ी हमले की चपेट में आ गई। इस घटना के बाद राज्य में सियासत गरमा गई है। राज्य में टीएमसी पर पहले से ही भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले करने के आरोप लगते रहे हैं। दिलीप घोष के काफिले पर यह हमला तब हुआ है, जब हाल ही में उन्होंने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कैडर को चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर वह ठीक तरीके से नहीं चलते हैं तो उन्हें अस्पताल या श्मशान जाना पड़ेगा।

टीएमसी कार्यकर्ताओं को सुधरना होगा

पूर्वी मिदनापुर जिले के हल्दिया शहर में एक रैली को संबोधित करते हुए, पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख ने कहा था, विधानसभा चुनाव राज्य पुलिस के साथ नहीं बल्कि केंद्रीय बलों की मौजूदगी में होगा। टीएमसी कार्यकर्ताओं को सुधरना होगा और लोगों को परेशान करना बंद करना होगा।