सीएम आवास पर एनडीए विधायक दल की बैठक शुरू, राजनाथ सिंह, देवेंद्र फडणवीस, भूपेंद्र यादव शामिल, नीतीश कुमार चुने गए जेडीयू विधानमंडल के नेता

सीएम आवास पर जेडीयू विधायक दल की बैठक हुई जिसमें नीतीश कुमार को विधानमंडल के नेता चुने गए हैं।एनडीए विधायक दल की बैठक सीएम आवास पर शुरू हो गई है. यह पहले से ही तय है कि सीएम नीतीश कुमार को ही एक बार फिर से बनना है. बीजेपी, हम और वीआईपी के नेता इसकी पहले ही एलान कर चुके हैं. इस बैठक में सरकार गठन को लेकर सारे निर्णय इसी बैठक में लिए जायेंगे.

एनडीए विधायक दल का नेता और उप नेता को चुना जाएगा.

एनडीए की बैठक में ही एनडीए विधायक दल का नेता और उप नेता को चुना जाएगा. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, देवेंद्र फडणवीस, भूपेंद्र यादव, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, नित्यानंद राय, सुशील मोदी, बीजेपी के सभी नवनिर्वाचित विधायक और विधान पार्षद मौजूद हैं। वहीं हम पार्टी के अध्यक्ष जीतनराम मांझी और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी भी शामिल हैं।

16 को शपथ ले सकते हैं नीतीश कुमार

बताया जा रहा है कि बैठक के बाद एनडीए के नेता सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे और विधायकों की सूची राज्यपाल को सौंपेंगे. जिसके बाद वैधानिक प्रक्रिया के तहत राज्यपाल उसके बाद एनडीए के नेता को सरकार गठन का आमंत्रण देंगे. बताया जा रहा है कि 16 नवंबर को नीतीश कुमार शपथ ले सकते हैं.