अमित शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर बोला हमला, कहा ममता दीदी आप अकेली रह जाएंगी

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है। अमित शाह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह कहती हैं कि बीजेपी दूसरी पार्टियों से लोगों को लेती है. मैं ममता बनर्जी को उन दिनों की याद दिलाना चाहता हूं, जब वो कांग्रेस में थीं, उन्होंने जब कांग्रेस छोड़कर तृणमूल कांग्रेस बनाई तो वो दलबदल नहीं था क्या

अमित शाह ने यह भी कहा कि आज सभी दलों से अच्छे लोग बीजेपी में आ गए हैं. आज 1 एमपी, 9 एमएलए समेत कई नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं. अमित शाह ने कहा कि अभी तो यह बस शुरुआत है, चुनाव आते-आते तो ममता दीदी आप अकेली रह जाएंगी।

अमित शाह ने आगे कहा कि शुभेंदु अधिकारी के नेतृत्व में कांग्रेस, तृणमूल, सीपीएम सभी पार्टी से अच्छे लोग आज बीजेपी में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम करने के लिए पार्टी जुड़े हैं।
केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि बीजेपी में जो लोग आज आ रहे हैं वो मां माटी मानुष के नारे के साथ निकले थे लेकिन ममता दीदी की सरकार ने मां माटी मानुष के नारे को तोलाबाजी, तुष्टीकरण और भतीजावाद में परिवर्तित कर दिया।

भाजपा में शामिल हो गए   शुभेंदु अधिकारी 

ममता के कभी खास रहे शुभेंदु अधिकारी अमित शाह की मौजूदगी में आज भाजपा में शामिल हो गए हैं।

शुभेंदु अधिकारी ने ज्डब् पर जोरदार हमला करते हुए कहा टीएमसी में लोकतंत्र नहीं बचा है। वो बीजेपी में आत्मसम्मान के लिए बीजेपी में आए हैं उन्होंने यह भी कहा कि बंगाल की हालत काफी खराब हो गयी है।