यहां बेची जाती थी लड़कियां, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

 

बिहार के मुजफ्फरपुर में लड़कियों के खरीदने और बेचने का धंधा चल रहा था। पुलिस ने इलाके के रेड लाइट एरिया में छापेमारीकर लड़की खरीद बिक्री करने वाले गिरोह के तीन लोगों को किया है। पुलिस की छापेमारी से इलाके में अफरा तफरी मच गयी थी।
मुजफ्फरपुर पुलिस ने लड़की खरीद बिक्री करनेवाले एक बड़े गिरोह का उद्भेदन किया है।. गिरोह के तार पूर्णिया ,कटिहार और मुजफ्फरपुर के रेडलाइट एरिया से जुड़ा हुआ है।

 

ऐसे हुआ खुलासा

मामले का खुलासा तब हुआ जब फ्रीडम फ्रॉम नामक एनजीओ ने स्थानीय मुजफ्फरपुर पुलिस को सूचना दी कि रेड लाइट एरिया में बड़े पैमाने पर लड़की खरीद बिक्री की जा रही है. सूचना के मिलने के बाद नगर थाना पुलिस, मिठनपुरा और महिला थाने की पुलिस ने शहर की रेड लाइट चतुर्भुज स्थान में छापेमारी की।छापेमारी की भनक लगते ही चतुर्भुज स्थान में अफरा तफरी मच गई।

प्रेम के जाल में फंसाकर कोठे पर बेचा

पिछले दिनों रौशन नामक एक युवक ने प्रेम के जाल में पूर्णिया के एक लड़की को फंसाकर मुजफ्फरपुर की रेड लाइट एरिया में बेच दिया था। गायब लड़की को पुलिस ने रेड लाइट एरिया से बरामद कर लिया है। बरामद लड़की से पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है .लड़की ने बताया कि चतुर्भुज स्थान की प्रिया (काल्पनिक) नामक महिला से उसे बेचा गया । पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चतुर्भुज स्थान से लड़की बेचने वाला युवक रौशन, जूली और मोहम्मद डुल्लू को गिरफ्तार कर लिया है.डीएसपी टाउन राम नरेश पासवान आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रहे है।
हम आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर के रेड लाइट इलाके में पहले भी कई बार लड़की खरीद बिक्री का मामला सामने आ चुका है। फिलहाल पुलिस गिरोह के और सदस्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.