पंजाब के जलालाबाद में नामांकन के दौरान भिड़े अकाली-कांग्रेसी, सुखबीर बादल की गाड़ी पर हमला, चली कई राउंड गोलियां 

पंजाब में निकाय चुनावों को लेकर माहौल गरमा गया है। जलालाबाद काउंसिल चुनाव के लिए पर्चा दाखिल करने पहुंचे शिरोमणि अकाली दल के प्रत्याशियों का कांग्रेसियों ने विरोध किया। जानकारी के अनुसार, शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल की गाड़ी को भी कांग्रेसियों ने तोड़ दिया है। दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग की भी खबर है। दोनों गुटों की ओर से एक दूसरे पर पत्थर बरसाए गए और लाठियां चलाई गई।

झड़प में दो अकाली वर्कर घायल

दरअसल, जलालाबाद में नगर काउंसिल का चुनाव हो रहा है. कल कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई थी. आज अकाली दल के प्रत्याशी का नामांकन कराने के लिए खुद अकाली दल के प्रमुख सुखबीर बादल पहुंचे. जैसे ही सुखबीर बादल का काफिला जलालाबाद कोर्ट कॉम्प्लैक्स पहुंचा, वैसे ही हंगामा शुरू गया. इस  झड़प में दो अकाली वर्कर घायल बताए जा रहे हैं. अकाली दल का आरोप है कि कांग्रेस द्वारा उन्हें नामांकन पत्र दाखिल करने से रोकने के लिए ये बवाल किया गया अकाली दल के नेताओं ने कहा कि कांग्रेस के गुंडे हंगामा कर रहे हैं और हमें नामांकन भरने से रोक रहे हैं.

कांग्रेसियों और अकालियों ने एक-दूसरे पर हमला करने का लगाया आरोप

वहीं कांग्रेसियों और अकालियों ने एक-दूसरे पर हमला करने के आरोप लगाए हैं। अकाली दल के हलका इंचार्ज सत्येंद्र जीत सिंह मंटा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की तरफ से हुई फायरिंग से उनके तीन वर्कर जख्मी हो गए हैं। वहीं कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि हमला पहले अकाली दल की ओर से किया गया है और क्षेत्रीय विधायक रविंद्र सिंह आंवला की दो गाड़ियों को तोड़ा गया।