जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने रुपेश मर्डर की सीबीआई से जांच कराने का मांग की, पुलिस की थ्योरी साउथ की फिल्म से भी खराब

बहुचर्चित रूपेश हत्याकांड का पटना पुलिस ने तो खुलासा कर दी है, लेकिन रुपेश के परिजनों ने पुलिस की जांच पर सवाल खड़ा की है. वहीं जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने सरकार से मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी और 25 लाख रुपये मुआवजा दिए जाने की मांग की। इसके साथ ही रुपेश मर्डर की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है.  पप्पू यादव ने पटना पुलिस पर पूरे मामले को डाइवर्ट करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने किसने इशारे पर बड़ी मछली को बचाने को कोशिश कर रही है.

मामले को रफा दफा करने की कोशिश

पप्पू यादव ने DGP और ADGP से सवाल करते हुए कहा कि रुपेश को बाहर के किसी शूटर ने गोली मारी है। ऐसे में अब बाइक चोरी करने वाला ऋतुराज कहाँ से सामने आ गया? देश में इस तरह की यह पहली घटना है जब रोड रेज की घटना के 45 दिनों बाद किसी व्यक्ति की हत्या कर दी जाती है। पप्पू यादव ने यह भी बताया कि पुलिस कहती है कि इस घटना को अंजाम शूटर ने दिया है तो क्या ऋतुराज शूटर है?  यदि हां तो उसे सुपारी किसने दी? यह जानना बेहद जरूरी है। अगर उसने मारा भी है तो वह किसके इशारे पर रुपेश की हत्या की.

हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने सही तरीके से नही किया

पप्पू यादव ने पटना पुलिस पर भड़ास निकालते हुए कहा कि पटना पुलिस ने जो थ्योरी पेश की वो किसी साउथ फिल्म की पटकथा से भी खराब रची गई है। उन्होंने बताया कि ऋतुराज को फंसा कर बड़े लोगों को बचाने का काम पटना पुलिस कर रही है। पुलिस की दलील को मृतक के परिजन भी मानने को तैयार नही हैं। इस हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने सही तरीके से नही किया है। पूरी जांच प्रक्रिया को पब्लिक डोमेन में लाए जाने की बात दोहराते हुए इस मामले की CBI जांच किए जाने की मांग पप्पू यादव ने की