पश्चिम बंगाल के मालदा में जेपी नड्डा को रोड शो, नड्डा ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा-ममता दीदी को जय श्री राम के नारे से नाराजगी क्यों ?

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इस समय पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. वह पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के लिए जन समर्थन जुटाने के उद्देश्य से राज्य में ‘रथयात्रा’ शुरू करने वाले हैं। नड्डा के कोलकाता हवाई अड्डे पर पहुंचने पर उनकी अगुवाई पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने की।

ममता ने अपने राज्य में किसानों के साथ अन्याय किया

मालदा में किसानों के साथ भोजन के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का रोड शो शुरू हो गया है. जेपी नड्डा ने कहा कि आज जब वो हेलिपैड पर पहुंचे तो उनका जय श्री राम के नारे से स्वागत किया गया. ममता जी जय श्री राम के नारे से इतनी नाराज क्यों हो जाती हैं. अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि अब चुनाव आने वाला है आप ममता दीदी को टाटा कहने के लिए तैयार रहिए. जेपी नड्डा ने कहा कि ममता दीदी ने अपने राज्य में किसानों के साथ अन्याय किया है।

नड्डा ने कहा कि ममता दीदी अपनी जिद, अहंकार और अभिमान में हैं, जिसकी वजह से उन्होंने राज्य में पीएम किसान सम्मान योजना का लागू नहींं होने दिया। इसका परिणाम यह हुआ कि राज्य में 70 लाख किसान इस लाभ से वंचित रहे।

टीएमसी भी आज से दो दिवसीय बाइक रैली निकालेगी

टीएमसी भी आज से दो दिवसीय बाइक रैली निकालेगी और तकरीबन इसी समय नड्डा रथ यात्रा की शुरुआत करेंगे। टीएमसी ने अपने कैंपेन का नाम जनसमर्थन यात्रा दिया है और शनिवार को छपरा से हरी झंडी दिखाई जाएगी। टीएमसी रैली कृष्णानगर से शुरुआत करेगी और पलाशी में इसका अंत होगा।

भाजपा की रथ यात्रा को अनुमति नहीं मिली

हालांकि भाजपा की रथ यात्रा को अनुमति नहीं मिली है, जबकि भाजपा की ओर से यह बयान आ गया है कि बिना पुलिस की अनुमति के भी वो रथ यात्रा निकालेंगे। इसके अलावा शनिवार की शाम को जेपी नड्डा नवाबद्वीप का दौरा करेंगे, जहां वो शाम चार बजे परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे।