नीतीश कैबिनेट में शामिल हो रहे 2 मुस्लिम चेहरे, राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आरक्षण मोर्चा ने की थी सीएम से शामिल करने की मांग, परवेज सिद्दकी ने जतायी खुशी

नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार हो रहा है. इस मंत्रिमंडल में दो मुस्लिम चेहरे को शामिल किया जा रहा है. राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आरक्षण मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष परवेज सिद्दकी ने द शिफ्ट मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम नीतीश कुमार के लिए आभार जताया है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी पहले ही सीएम नीतीश कु्मार से अपने मंत्रिमंडल में मुस्सिल चेहरा को शामिल करने का आग्रह किया था. जिसपर अमल करते हुए नीतीश कुमार ने अपने मंत्रिमंडल में दो मुस्सिल चेहरे को शामिल कर रहे हैं.

पार्टी ने मंत्रिमंडल में मुस्लिल चेहरे को शामिल करे के लिए एनडीए को दी बधाई

राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आरक्षण मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष परवेज सिद्दकी ने नीतीश कुमार को बधाई देते हुए कहा कि वे हमारी अपील पर अमल करते हुए अपने मंत्रिमंडल में मुस्सिल चेहरे को शामिल कर रहे हैं. यही नहीं उन्होंने बीजेपी को बधाई दी. जिसने अपने कोटे से एक मुस्लिम चेहरे को शामिल कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि शाहनवाज हुसैन को अपने मंत्रिमंडल में शामिल करने के लिए बीजेपी भी बधाई के पात्र हैं और हमारी पार्टी एनडीए को बधाई दे रही है.

नीतीश कुमार सबको साथ लेकर चलने वाले मुख्यमंत्री

परवेज सिद्दकी ने कहा कि नीतीश कुमार सबको साथ लेकर चलने वाले मुख्यमंत्री हैं, वो इस बार भी न्याय के साथ विकास की एक लकीर खिचेंगे। इस बार के नीतीश कुमार की अगुवाई वाली सरकार में सर्वांगीण विकास होगा। उन्होंने कहा कि मुसलमानों ने भी चुनावों में एनडीए को जीताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी थी। राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आरक्षण मोर्चा ने मुसलमानों से एनडीए को वोट करने की अपील भी की थी और इसका व्यापक असर भी हुआ था।