राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा- ‘कुंदबुद्धि पप्पू जी कहीं और से सुपारी लेकर देश को कर रहे हैं बदनाम’

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पीएम मोदी पर किए गए अशोभनीय टिप्पणी पर बीजेपी ने पलटवार किया है. भारत-चीन डिसइंगेजमेंट पर दिए गए राहुल गांधी के बयान पर भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नक़वी ने कहा है कि कुंदबुद्धि पप्पू जी के कमाल का कोई रास्ता नहीं है…कहीं और से सुपारी लेकर देश को बदनाम करने के षड्यंत्र और सुरक्षा बलों के मनोबल को तोड़ने की साजिशों में राहुल गांधी लगे हुए हैं. इस चीज का कोई इलाज नहीं है.

मोदी ने ‘भारत माता का एक टुकड़ा’ चीन को दे दिया

राहुल गांधी ने चीन के साथ सीमा पर गतिरोध को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की ओर से संसद के दोनों सदनों में दिए गए बयान पर कटाक्ष किया है. उन्होंने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘भारत माता का एक टुकड़ा’ चीन को दे दिया.

पैंगोंग झील के पास सेनाओं के पीछे हटने पर समझौता

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को संसद के दोनों सदनों को बताया कि चीन के साथ पैंगोंग झील के उत्तर एवं दक्षिण किनारों पर सेनाओं के पीछे हटने का समझौता हो गया है और भारत ने इस बातचीत में कुछ भी खोया नहीं है. सिंह ने कहा कि पैंगोंग झील क्षेत्र में चीन के साथ सेनाओं के पीछे हटने का जो समझौता हुआ है, उसके अनुसार दोनों पक्ष अग्रिम तैनाती चरणबद्ध, समन्वय और सत्यापन के तरीके से हटाएंगे.