कोरोना जांच में गड़बड़ी को लेकर पप्पू यादव ने नीतीश सरकार पर बोला हमला, कहा-बड़ी मछलियों को बचाने में लगी सरकार

बिहार में कोरोना जांच में हुई गड़बड़ी को लेकर विपक्ष ने मोर्चा खोल दिया है. वहीं जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने खगड़िया में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि कोरोना जांच में भारी पैमाने पर गड़बड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि क्या इसे लेकर स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव पर कार्रवाई की जाएगी?  यह पूरी तरह गबन का मामला है जहां बड़े लेवल पर पैसे की बंदरबाट की गई है। उन्होंने कहा कि इस मामले में भी छोटी मछलियों पर कार्रवाई कर बड़ी मछलियों को बचा लिया जाएगा। उन्होने इसकी जांच हाई लेवल कमिटी से कराने की मांग की.

नीतीश कैबिनेट में कई मंत्री दागी

पप्पू यादव ने नए मंत्रियों के बनने पर कहा कि बिहार में ऐसे लोगों को मंत्री बनाया गया है जो गैर कानूनी कार्यों में लिप्त हैं। इसमें अधिकांश मंत्री दागी हैं। बिहार मंत्रिमंडल में 55 फीसदी मंत्रियों पर हत्या, फिरौती, आर्म्स एक्ट जैसे गंभीर मामलों में केस दर्ज हैं। पप्पू यादव ने सवाल उठाया कि क्या  नीतीश कुमार ऐसे मंत्रिमंडल के सहारे बिहार को संचालित करना चाहते हैं?

रुपेश मर्डर की जांच सीबीआई से हो- पप्पू

पप्पू यादव ने रुपेश मर्डर की जांच सीबीआई से कराने की जांच की मांग की. पप्पू यादव ने कहा कि सभी जानते हैं कि इसके पीछे बड़ा हाथ है कई नेता और पदाधिकारी इसमें शामिल हैं। लेकिन डीजीपी कभी कहते हैं कि शूटर ने इस घटना को अंजाम दिया है तो कभी कहते हैं कि ठेका और कार पार्किंग को लेकर हत्या की गई है और आज कह रहे हैं रोडरेज को लेकर हत्या को अंजाम दिया गया।