आंध्र प्रदेश में बस और ट्रक की टक्कर में 8 महिला समेत 13 लोगों की मौत, चार की हालत गंभीर, पीएम मोदी ने जताया दुख

आंध्र प्रदेश के कर्नूल जिले में आज सुबह बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। जिसमें 8 महिला समेत 13 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है टक्कर इतनी भीषण थी कि यात्रियों से भरी बस टक्कर के बाद पलट गई। इस दर्दनाक हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया।

 चित्तूर जिले से राजस्थान के अजमेर जा रही थी बस

कर्नूर पुलिस के अनुसार बस में 17 यात्री सवार थे। इसमें चालक समेत 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बस चित्तूर जिले से राजस्थान के अजमेर जा रही थी। बस मदारपुर गांव सुबह करीब साढ़े तीन बजे पहुंची। यहां बस गलत साइड में चली गई और सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। आठ महिलाओं और एक बच्चा समेत 13 की मौत हो चुकी है। जबकि दो बच्चों समेत चार लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. सभी मृतक चित्तूर जिले के मदनपल्ली के रहने वाले हैं.

पीएम ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया। मोदी ने कहा, जिन परिवारों ने अपनों को खोया है, इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि घायल जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

;