राहुल गांधी ने असम में की चुनावी शंखनाद, कहा- हम दो-हमारे दो की सुन लो सरकार, CAA कभी नहीं होगा लागू

असम, बंगाल समेत पांच राज्यों में अप्रैल-मई महीने में विधानसभा का चुनाव होना है. चुनाव आयोग इसी महीने में चुनाव की तारीखों का ऐलान कर सकती है. लेकिन इन सभी राज्यों में चुनावी प्रचार तेज हो गई है. सभी पार्टियां चुनाव जीतने के लिए रणनीति बना रहे हैं, पीएम मोदी भी बंगाल और असम का दो बार दौरा कर चुके हैं. वहीं चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस नेता राहुल गांधी रविवार को जिले के शिवनगर बोर्डिंग फील्ड पहुंच कर चुनावी बिगुल फूंका. राहुल गांधी ने चुनावी अभियान की शुरुआत करते हुए कहा कि असम का सबसे बड़ा मुद्दा रोजगार है. असम का युवा जानता है कि भाजपा सरकार में रोजगार नहीं मिलेगा.

जनता और कांग्रेस मिल कर बीजेपी को सबक सिखायेगी

अपने संबोधन में राहल गांधी ने कहा कि घुसपैठ एक मुद्दा है, उन्होंने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाये, सीएए कभी लागू नहीं होगा. उन्होंने कहा कि ”हम दो-हमारे दो, बाकी सब मर लो.” वहीं, राज्य सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि हम दो, हमारे दो और हमारे दो… जो राज्य चला रहे हैं. असम में जाओ, आग लगाओ और जो कुछ असम में है, लूट लो. यहां नफरत फैलाने की जो कोई कोशिश करेगा, उसे जनता और कांग्रेस मिल कर सबक सिखायेंगे.

कांग्रेस ने ‘असम बचाओ’ चुनावी अभियान की शुरुआत की

गौरतलब है कि असम प्रदेश कांग्रेस ने पूरे राज्य में ‘असम बचाओ’ चुनावी अभियान की शुरुआत की है. अभियान के तहत पार्टी के सभी नेता, कार्यकर्ता सूबे के लोगों के पास जाकर उनसे बातचीत करेंगे और आसन्न चुनाव के मद्देनजर घोषणापत्र तैयार करने को लेकर उनकी राय लेंगे.