नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार को  ट्वीट कर लिखा है, अब तक हुए 63 घोटालों में आपकी कोई भूमिका ही नहीं है। है ना? सब घोटाले भूतों ने किए?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलने के क्रम में एक बार फिर से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार को  ट्वीट कर लिखा है किआदरणीय मुख्यमंत्री @NitishKumar जी, अब तो बता दिजीए बिहार में कागजों पर हुए 2 करोड़ से अधिक कोरोना टेस्ट में कितने फीसदी फर्ज़ी टेस्ट थे? 70-80% या उससे भी अधिक? बिहार में सरकार द्वारा सत्यापित अब तक हुए 63 घोटालों में आपकी कोई भूमिका ही नहीं है। है ना? सब घोटाले भूतों ने किए?

बता दें कि इससे पहले भी तेजस्वी यादव ने कोरोना के फर्जी टेस्ट को लेकर सरकार को घेरा था. पहले उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि ‘“बिहार की आत्माविहीन भ्रष्ट नीतीश कुमार सरकार के बस में होता तो कोरोना काल में गरीबों की लाशें बेच-बेचकर भी कमाई कर लेती। हमारे द्वारा जमीनी सच्चाई से अवगत कराने के बावजूद मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री बड़े अहंकार से दावे करते थे कि बिहार में सही टेस्ट हो रहे हैं। टेस्टिंग के झूठे दावों के पीछे का असली खेल अब सामने आया है कि फर्जी टेस्ट दिखाकर नेताओं और अधिकारियों ने अरबों रुपयों का बंदरबांट किया है।’