बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर केंद्रीय गृह मंत्री, ममता दीदी के गढ़ में अमित शाह ने लगवाए जय श्री राम के नारे, कहा- बंगाल से टीएमसी को उखाड़ फेकेंगे

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही महीने रह गए हैं. इससे पहले बंगाल की सियासत काफी गरमा गई है. अमित शाह ने दक्षिण 24 परगना में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाई. पश्चिम बंगाल में दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नामखाना में एक रैली को संबोधित किया। रैली में शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जय श्री राम का नारा लगता है, तो दीदी बोलती है कि उनका अपमान करते हैं। अमित शाह ने टीएमसी को घेरते हुए रैली में जय श्री राम के नारे भी लगवाए। शाह ने कहा कि ये नारा हमारी यात्रा का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल से टीएमसी को उखाड़ फेकेंगे।

मछुआरों को हर साल 6000 रुपये दिए जाएंगे

रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर मछुआरों को हर साल 6000 रुपये दिए जाएंगे, बिल्कुल वैसे ही जैसे किसानों को सम्मान निधि मिलती है। शाह ने कहा कि मछुवारे भाइयों को नाव चलाने के लिए किसी को रिश्वत न देनी पड़े, ये परिवर्तन है। आदिवासियों को रहने के लिए कट मनी न देनी पड़े, इसे परिवर्तन कहते हैं। शाह ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि टीएमसी के गुंडों ने बीजेपी के 130 कार्यकर्ताओं को मार गिराया है.