यूपी में मुख्तार अंसारी गैंग के दो शूटर मुठभेड़ में ढेर, रांची के होटवार जेल अधीक्षक की हत्या की ली थी सुपारी

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ योगी सरकार का एक्शन जारी है. प्रयागराज में एसटीएफ के साथ हुई मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर हो गए है। बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात अरैल इलाके में हुई मुठभेड़ में दोनों बदमाश मारे गए हैं। पुलिस ने मौके से 30 और 9 एमएम की पिस्टल व कारतूस बरामद किए हैं। दोनों की पहचान गैंगस्टर मुन्ना बजरंगी और मुख्तार अंसारी के गैंग के सदस्य वकील पांडेय और अमजद के रूप में की गई है।

भदोही के रहने वाले थे दोनों शूटर

एसटीएफ के हवाले से बताया गया कि वकील पांडेय और अमजद दोनों भदोही के रहने वाले हैं। इन दोनों ने रांची के होटवार जेल के जेल अधिकारी की हत्या की सुपारी ली थी। साथ ही मुख्तार अंसारी और मुन्ना बजरंगी के कहने पर साल 2013 में वाराणसी के तत्कालीन डिप्टी जेलर अनिल कुमार त्यागी की दिनदहाड़े हत्या कर दी थी।

50 हजार का ईनामी था बदमाश वकील पांडेय

STF के अनुसार दोनों बदमाश मुख्तार अंसारी और मुन्ना बजरंगी गैंग के शार्प शूटर थे। इसके साथ ही वकील पांडेय पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था। हालांकि मुन्ना बजरंगी की मौत के बाद दोनों पिछले कुछ समय से दिलिप मिश्रा के लिए काम कर रहे थे।

बताया गया है कि वकील पांडे और अमजद ने रांची जेल के अधिकारी की हत्या की सुपारी दी थी। यह दोनों प्रयागराज किसी व्यक्ति की हत्या की फिराक में पहुंचे थे। पुलिस के मुताबिक वकील पांडे पर जहां 20 मुकदमों का आरोपी है तो अमजद पर करीब 24 मुकदमे दर्ज हैं।