एंटीलिया केस में NIA के एक्शन से महाराष्ट्र में बढ़ी सियासी हलचल, राउत ने कहा- ये सरकार के लिए शुभ संकेत नहीं

एंटीलिया मामले में मुंबई पुलिस के अधिकारी सजिन वाजे की गिरफ्तारी पर महाराष्ट्र में सियासी हलचल तेज हो गई है। भाजपा नेता राम कदम ने इस मामले में वाजे का नार्को टेस्ट कराने की मांग की है। एंटीलिया के बाहर विस्फोटक से भरी एसयूवी और धमकी का पत्र मिलने के मामले में जांच कर रही एनआईए ने मुंबई पुलिस के सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन वाजे को गिरफ्तार कर लिया.

मुंबई पुलिस के सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन वाजे एंटीलिया केस की जांच कर रही एनआईए के समक्ष शनिवार को पहुंचे थे. एनआईए के प्रवक्ता के मुताबिक, ”सचिन वाजे को शनिवार की रात 11 बज कर 50 मिनट पर गिरफ्तार कर लिया गया

गुप्त जानकारी फडणवीस के पास सबसे पहले पहुंचती रही

भाजपा की मांग पर शिवसेना सांसद संजय राउत का बड़ा बयान सामने आया है। शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखा है कि इन सभी मामलों की गुप्त जानकारी पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के पास सबसे पहले पहुंच रही है, जो सरकार के लिए शुभ संकेत नहीं है। सामना में लिखा है कि अंबानी परिवार के घर के बाहर एक संदिग्ध गाड़ी खड़ी रहती है, उस गाड़ी के मालिक मनसुख हिरेन की तुरंत संदेहास्पद मौत हो जाती है, विधानसभा में उस पर चार दिन हंगामा होता है। ये सभी रहस्यमय मामले महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल मचा रहे हैं। इन सभी मामलों की गुप्त जानकारी विरोधी नेता फडणवीस के पास सबसे पहले पहुंचती रही। सरकार के लिए ये शुभ संकेत नहीं है।

पुलिस अधिकारी वाजे का नार्को टेस्ट कराने की मांग

वहीं इस मामले को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता राम कदम ने पुलिस अधिकारी वाजे का नार्को टेस्ट कराने की मांग की है। राम कदम ट्वीट किया, ”आखिरकार सचिन वाजे को एनआईए ने गिरफ्तार कर ही लिया।क्या अब सचिन वाजे को बचाने का कुकर्म करने वाली शिवसेना नेतृत्व सरकार देश से माफी मांगते हुए सचिन वाजे का नार्को टेस्ट करेगी? उन्होंने आगे कहा कि हमारी मांग है कि सचिन वाजे का नार्को टेस्ट कराया जाए, जिससे पता चले कि महाराष्ट्र सरकार उसे बचाना क्यों चाहती थी?”