परमवीर के लेटर बम से महाराष्ट्र की राजनीति में बवाल, संजय राउत का शायराना ट्वीट- हमको तो बस नए रास्तों की तलाश

एंटीलिया मामले में हर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले की आंच की जद में महाराष्ट्र सरकार भी आ गई है। इस मामले को लेकर हटाए गए पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड़ की वसूली करने का टारगेट रखने का गंभीर आरोप लगाया है।

अनिल देशमुख की कुर्सी खतरे में पड़ी

इसके बाद उद्धव सरकार में हलचल मच गई है। अनिल देशमुख की कुर्सी खतरे में आ गई है। इस बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार सुबह इस मामले को लेकर शायराना अंदाज में ट्वीट कर कहा कि हमको तो बस तलाश नए रास्तों की है।

संजय राउत ने बड़े ही शायराना अंदाज में ट्वीट किया

महाराष्ट्र में हंगामे के बीच संजय राउत ने बड़े ही शायराना अंदाज में ट्वीट किया है। संजय राउत ने गीतकार जावेद अख्तर की एक शायरी को ट्वीट करते हुए लिखा, ”शुभ प्रभात, हमको तो बस तलाश नए रास्तों की है, हम हैं मुसाफिर ऐसे जो मंजिल से आए हैं

100 करोड़ रुपये की वसूली का टार्गेट

परमबीर सिंह ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिख अपने पत्र में 100 करोड़ रुपये की वसूली का टार्गेट तय करने के मामले में पूरी तरह से एनसीपी को ही निशाना बनाया है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि अनिल देशमुख के इस भ्रष्टाचार के संबंध में शरद पवार और उपमुख्यमंत्री अजीत पवार को भी अवगत कराया था, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।