पुलिस विधेयक को लेकर विधान परिषद में जमकर हंगामा, आपस में भिड़े MLC, हाथापाई की नौबत, सदन में फिर गुस्से में दिखे CM नीतीश

पुलिस विधेयक 2021 को लेकर बिहार में सदन से लेकर सड़क तक संग्राम मचा हुआ है. विधानसभा में विरोध के बाद   विधान परिषद में भयंकर बवाल हो गया. सदन में हंगामेके बाद मौजूद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी उठ खड़े हुए और विपक्ष पर बिफर पड़े.

गालीगलौज और हाथापाई की नौबत

दोपहर 2.30 बजे जैसे ही सदन की कार्यवाही शुरू हुई कि राजद सदस्यों ने हल्ला करना शुरू कर दिया. सत्ता पक्ष और विपक्ष के पार्षद (MLC) देखते ही देखते एक दूसरे से भिड़ गए. माहौल इतना टाइट हो गया कि गालीगलौज और हाथापाई की नौबत फिर से आ गयी.

राजद ने कहा- विधायकों को पीटा गया,उनकी क्या इज्जत रह जाएगी

राजद एमएलसी सुबोध राय बीच में खड़े होकर बोलने लगे और उन्होंने कहा कि विपक्षी विधायकों को सदन में मारा पीटा गया है. उनकी क्या इज्जत रह जाएगी. राजद एमएलसी को विरोध करते देख जदयू एमएलसी नीरज कुमार और संजय सिंह भी खड़े होकर कहा कि राजद सदस्य शब्दों की मर्यादा भूल रहे हैं. इस दौरान दोनों पक्ष में तेज बहस शुरू हो गई. वहीं बैठे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी अपनी सीट पर खड़े हुए और बोलना शुरू किया

विपक्षियों को जनता भी ठीक से जवाब देगी

विधान परिषद में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी खड़े होकर बोलने लगे. इस दौरान वह काफी आक्रोश में दिखे. सीएम ने विपक्ष के विधायक विधनसभा में गुंडागर्दी किये. वे लोग याद करें कि क्या हुआ था. जनता भी देखी है. विपक्षियों को जनता भी ठीक से जवाब देगी. आगबबूला नीतीश ने उंगली दिखाते हुए कांग्रेस के नेताओं को कहा कि वे भी आरजेडी के चक्कर में पड़कर अपने आप को बर्बाद कर रहे हैं.