बिहार के नेता प्रतिपक्ष पत्नी राजश्री यादव के साथ अब कर सकेंगे विदेश की यात्रा।

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी पत्नी के साथ क्रिसमस मनाने के बाद गुरुवार को पटना लौट आए हैं। अब चर्चा है कि वे कुछ दिन पटना में रहने के बाद फिर से दिल्ली लौटेंगे और वहां से हनीमून मनाने विदेश भी जाएंगे।

वहीं, पटना लौटने पर तेजस्वी अपनी पार्टी के लिए आगे की रणनीति बनाने में लग गए हैं।उनकी कई नेताओं के साथ बातचीत होने की खबरे भी आ रही हैं। ऐसी सूचना है कि वे पार्टी के महत्वपूर्ण नेताओं की बैठक भी बुला सकते हैं।

सूत्रों की माने तो , तेजस्वी ने पासपोर्ट लेने के लिए ED से गुहार लगाई थी। जिसके बाद ED ने उनको उनका पासपोर्ट वापस किया है, लेकिन एक नया पेंच यह है कि पासपोर्ट की वैलिडिटी खत्म है। अब इसको रिन्युअल कराने के बाद ही वह पत्नी राजश्री के साथ हनीमून के लिए विदेश जा सकेंगे।

बता दें, तेजस्वी यादव का पासपोर्ट पटना से ही बना हुआ है, इसलिए इसका रिन्युअल भी यहीं से कराना पड़ेगा। इसलिए तेजस्वी पटना में कुछ दिन बिताने के बाद वापस दिल्ली लौट जाएंगे।



शादी के बाद अब तक तेजस्वी यादव हनीमून के लिए विदेश नहीं जा पाए थे, क्योंकि उनके पासपोर्ट को ED ने आय से अधिक संपत्ति मामले में जब्त कर रखा था। अब जानकारी है कि जनवरी के पहले या दूसरे हफ्ते में वह हनीमून के लिए विदेश जाएंगे।