बोरिंग रोड में गोल्ड जिम के पास स्थित H2o हेयर सैलून वेलेंटाइन के अवसर पर लाया है सुनहरा अवसर।।

बोरिंग रोड नागेश्वर कॉलोनी में स्थित H2o हेयर सैलून के संचालक राहुल राज से हमारी बातचीत के दौरान उन्होंने हमे बताया कि पिछले पांच साल से पटना में वह इस सैलून का संचालन कर रहे हैं। जिसके बाद अब बिहार और झारखंड में इस सैलून का विस्तार करने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि H2o सैलून में सिर्फ बालो का ही काम नही होता यहां कई तरह के स्पा और नेल रिपेयर और शादी के अवसर पर दूल्हा दुल्हन को आकर्षित बनाने की भी सेवा उपलब्ध है।

उन्होंने कहा कि आज कल के लोगो के मन में एक भ्रांति बैठ गई है। बड़े दुकान को देख कर लोगो को लगता है कि यहां की सर्विस काफी महंगी होगी। परंतु ऐसी कोई बात नही है। उन्होंने कहा कि शहर में जो सामान्य रेट है वही रेट हमारे सैलून में भी है। इसलिए लोगो को दाम को लेकर घबराने की जरूरत नही है।

उन्होंने बताया की उनके सैलून में वर्क करने वाले सभी वर्कर चाहे वह हेयर ट्रीटमेंट करने वाले हो या अन्य किसी सेवा को देनेवाले सभी अपने क्षेत्र में काफी कुशल हैं। सभी कर्मचारी अपने क्षेत्र के लिए स्पेशल कोर्स किए हुए हैं। इसलिए लोगो को इस बात को लेकर बिल्कुल घबराने की जरूरत नही है कि यहां के ट्रीटमेंट से किसी को किसी प्रकार की परेशानी होगी। यहां अलग अलग कामों के लिए अलग अलग विश्षज्ञों की टीम मौजूद है।

उन्होंने बताया कि उनके द्वारा दूल्हा दुल्हन के ऑर्डर पर उन्हें होम सर्विस की सुविधा भी प्रदान की जाती है। पटना में होम सर्विस मुहैया करवाने के लिए उनसे कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जाता है। हां लेकिन अगर कोई कस्टमर पटना से बाहर हो तो उससे ट्रांसपोर्टेशन चार्ज लिया जाता है। और अगर वह सैलून में आकर सेवाए लेता है तो सामान्य चार्ज ही लगते हैं।

उन्होंने बताया कि वैलेंटाइन डे को लेकर बोरिंग रोड में स्थित h2o सैलून अपने कस्टमरओं के लिए एक खास ऑफर लेकर आया है। वैलेंटाइन डे को लेकर हमारे यहां आने वाले कस्टमर को सभी प्रकार के ट्रीटमेंटो में एक विशेष प्रकार का छूट दिया जा रहा है। यह ऑफर सीमित समय के लिए है इसलिए ग्राहकों से अनुरोध है कि वह जल्द से जल्द इस ऑफर का लाभ उठाएं।