बिहार बीजेपी कार्यालय में मना उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत का जश्न।

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी को बंपर जीत मिलने के बाद बिहार बीजेपी में खुशी की लहर है। अभी तक के रुझान में बीजेपी सपा को जबरदस्त पटकनी देती नजर आ रही है। 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को भारी बढ़त मिलती नजर आ रही है और इसकी खुशी बिहार की राजधानी पटना के बीजेपी कार्यालय में भी देखने को मिल रही है।

बीजेपी कार्यालय में मना यूपी जीत का जश्न।

बीजेपी कार्यालय में बीजेपी नेता और कार्यकर्ता यूपी विधानसभा में जीत की खुशी मना रहे हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सभी को यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली जीत की बधाई दी है। बीजेपी कार्यालय में नेताओं ने होली और दिवाली एक साथ मनाकर यूपी में जीत का जश्न मनाया। बीजेपी कार्यकर्ता एक-दूसरे के चेहरे पर अबीर-गुलाल लगा, पटाखे फोड़ कर जीत का जश्न मनाते नजर आए।

2022 में योगी और 2027 में भी योगी

बीजेपी महिला कार्यकर्ताओं ने 2022 में योगी और 2027 में भी योगी जैसे गीत गाकर कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाती नजर आईं। वही दूसरी तरफ बिहार बीजेपी नेताओं का कहना है कि यूपी विधानसभा चुनाव में जो जिम्मेदारी बिहार बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को मिली थी। वो जिम्मेदारी बिहार बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने बखूबी निभाई है। संजय जायसवाल, बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज यूपी चुनाव के नतीजे देखकर बिहार बीजेपी नेताओं के साथ-साथ बिहार बीजेपी के हर कार्यकर्ताओं का सीना गर्व से 56 इंच चौड़ा हो गया है।

यूपी में बीजेपी की फिर बनी सरकार।

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता ने यूपी विधानसभा में बीजेपी की जीत की शुभकामनाएं सभी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ पार्टी के सभी वरीय नेताओं को दी। उन्होंने ये भी कहा कि 2022 में योगी जी आए हैं और 2027 में भी योगी जी ही यूपी में आएंगे। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश का जनादेश लगभग आ गया है। रुझान में प्रचंड बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार यूपी में बनने जा रही है।

बीजेपी विधायकों ने जमकर जश्न मनाया।

उत्तर प्रदेश ने एक बार फिर मोदी और योगी की डबल इंजन की सरकार बनाने का फैसला किया है। उत्तर प्रदेश की जीत पर बीजेपी नेता फूले नहीं समा रहे हैं। बिहार विधानसभा परिसर में भी बीजेपी विधायकों ने जमकर जश्न मनाया।