डिप्रेस्ड आर्मी के जवान ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, खबर सुनकर पत्नी ने खुद को लगाई आग, भाई को आया हार्ट अटैक।

बिहार के भोजपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई
है। जहां वीडियो कॉल के जरिये पति ने अपनी पत्नी के सामने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। पति को खुदकुशी करता देख पत्नी ने भी अपने बदन में आग लगा खुदकुशी की कोशिश की। हालांकि पत्नी का अभी पटना में इलाज चल रहाहै, लेकिन उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पियनिया गांव की है घटना

घटना उदवंतनगर थाना इलाके के पियनिया गांव की है। जहां पियनिया निवासी धवल सिंह के सबसे छोटे बेटे 40 साल महेश सिंह रविवार की दोपहर अपनी पत्नी से वीडियो कॉल के जरिये बात कर रहा था। पति-पत्नी के बीच आपस मे कुछ बातें चल रही थी। तभी एकाएक महेश सिंह ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से वीडियो कॉल के दौरान ही गोली मार खुदकुशी कर ली। महेश तेलंगाना के सिकंदराबाद में 16 बिहार रेजिमेंट में नायक के पद पर तैनात थे जहां उन्होंने खुदकुशी की घटना को अंजाम दिया।

महेश डिप्रेशन में चल रहे थे

बताया जाता है कि महेश लंबे समय से डिप्रेशन में चल रहे थे और रविवार दोपहर अपनी पत्नी से वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक महेश की पत्नी गुड़िया अक्सर उन्हें फ़ोन पर समझाती थी। रविवार को भी वह अपने पति को समझा रही थी, लेकिन महेश ने सिकंदराबाद में ही खुद को गोली मार खुदकुशी कर ली।

पत्नी ने खुद को लगाई आग

पति की खुदकुशी से परेशान गुड़िया ने भी घर मे पड़े किरोसिन तेल से खुद को आग लगा ली। घरवाले जबतक कुछ समझ पाते तबतक वो 85 प्रतिशत से ज्यादा जल चुकी थी। घरवाले उसे तत्काल लेकर आरा सदर अस्पताल पहुंचे जहां से डाक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। फिलहाल गुड़िया का पटना के एक प्राइवेट अस्पताल में गंभीरस्थिति में इलाज चल रहा है।

बता दें कि 6 भाइयों में सबसे छोटे महेश सिंह अपनी पत्नी के साथ गांव में ही अलग घर बनाकर रहते थे। साल 2003 में दानापुर में आर्मी जॉइन करने के बाद वो गलवान घाटी और तक़रीबन 6 महीने पहले हैदराबाद के सिकंदराबाद आये थे। फिलहाल इस मामले में महेश के घर के लोग कुछ भी बोलने को तैयार नही हैं। परिजनों से मिली हल्की जानकारी के बाद पता चला है कि मृतक फौजी के तीन बच्चे है एक बड़ी 15 साल की बेटी है, जबकि दो 14 साल और 12 साल के बेटे है।

भाई को आया हॉर्ट अटैक

फौजी गांव के बाहर अपनी पत्नी के साथ घर बनाकर रहता था। जंहा उसके तीनों बच्चे पढ़ाई करते थे। इधर इस घटना के बाद मृतक के बड़े भाई को हार्ट अटैक आ गया है वो भी गम्भीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती है। मृतक की पत्नी और भाई दोनो ही इलाजरत है।